बीजेपी की धांधली की कोशिश को सफल न होने दें, कांग्रेस नेताओं की अपने एजेटों को नसीहत

  
Last Updated:  July 15, 2022 " 08:49 pm"

मिलन समारोह के जरिए मतगणना की तैयारी के लिए जमा हुए सैकड़ों कांग्रेसी।

भाजपा की गड़बड़ी की कोशिशों को नाकाम करना है – शुक्ला

इंदौर : नगर निगम के निर्वाचन की मतगणना के पूर्व शुक्रवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह और महाभोज का आयोजन एमआर – 10 स्थित निजी गार्डन में किया गया। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं ने मतगणना एजेंट बनाए गए कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि हमारा पार्षद का प्रत्याशी जीत जाए तो भी हमें टेबल नहीं छोड़ना है । मतगणना के दौरान गड़बड़ी करने की भाजपा की हर कोशिश को नाकाम करने के लिए तैयार रहें।
समारोह में भाग लेने के लिए सभी वार्डों के प्रत्याशी के साथ ही मतगणना अभिकर्ता, प्रमुख नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे।

महापौर पद की मतों की गिनती पर नजर बनाएं रखें।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि हमें समय से पहले मतगणना स्थल पर पहुंच कर अपनी जगह संभाल लेना है। हमें इस बात का ध्यान रखना है कि मतगणना में गड़बड़ी करने की कोई भी कोशिश सफल नहीं हो पाए । पार्षद पद के प्रत्याशियों का चुनाव परिणाम जल्दी आ जाता है । यदि आप का परिणाम आ जाए तो भी आपको टेबल छोड़कर नहीं जाना है । महापौर पद के लिए चल रही गिनती पर अपनी नजर और ध्यान दोनों रखना है।

बीजेपी को गड़बड़ी का अवसर नहीं दे।

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि पूर्व में हुए नगर निगम के चुनाव में मतगणना के दौरान धांधली करके भाजपा ने हमारे प्रत्याशी पंकज संघवी और शोभा ओझा को हरवाया था । उन घटनाओं से हमें सबक लेना है इस बार हमें इन्हें गड़बड़ी करने का कोई अवसर नहीं देना है ।

मिलन समारोह में कांग्रेस की इंदौर संभाग की प्रभारी डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विधायक जीतू पटवारी, इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष कृपाशंकर शुक्ला, विधायक विशाल पटेल, पूर्व विधायक अश्विन जोशी, सुरजीत सिंह चड्ढा, राजेश चौकसे प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनवर खान आदि ने भी अपने विचार रखे और अपने मतगणना एजेंटों को सतर्क रहने की सलाह दी।
बाद में सभी कांग्रेसजनो ने महाभोज का लुत्फ उठाया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *