बड़े भैया की तबीयत का हाल जानने पहुंचे वासनिक, ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन- पूजन

  
Last Updated:  February 27, 2021 " 04:16 pm"

इंदौर : दो दिन के मालवा- निमाड़ के दौरे पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व मध्यप्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक राजश्री हॉस्पिटल में भर्ती वरिष्ठ नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला बड़े भैया के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे।
प्रदेश कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री सचिन यादव भी उनके साथ थे। वासनिक ने विधायक पुत्र संजय शुक्ला से भेंट कर बड़े भैया की तबीयत का जायजा लिया। वासनिक ने बड़े भैया के शीघ्र स्वस्थ्य होने की भी कामना की।

ओंकारेश्वर में ज्योतिर्लिंग के किए दर्शन।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक शनिवार को ओंकारेश्वर पहुंचे। उन्होंने ॐकारेश्वर-ममलेश्वर ज्योर्तिलिंग का दर्शन- पूजन किया। बाद में उन्होंने माँ नर्मदा की भी पूजा- अर्चना की।
वासनिक का यह दौरा प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को देखते हुए बेहद अहम माना जा रहा है। वे मालवा- निमाड़ के कांग्रेसी नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं से भी संपर्क कर राजनीतिक हालात का जायजा ले रहे हैं। वे उन क्षेत्रों के बारे में भी जानकारी जुटा रहे हैं, जहां कांग्रेस कमजोर है। बताया जाता है कि दौरे में मिलने वाले फीडबैक के आधार पर वासनिक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ व अन्य नेताओं के साथ बैठकर निकाय चुनाव में अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके तहत कमजोर जनाधार वाले क्षेत्रों पर खास ध्यान दिया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *