भारतीय वैक्सीन का विरोध करने वाले पाकिस्तानी वैक्सीन लगवा लें- नरोत्तम

  
Last Updated:  June 2, 2021 " 04:57 pm"

भोपाल : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को जारी बयान में पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ ने कोविड संक्रमण काल में कोई सेवा कार्य नहीं किया।केवल बयानबाजी करते रहे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन लोगों को भारतीय वैक्सीन से परेशानी है वे पाकिस्तानी वैक्सीन लगवा लें।

कमलनाथ पता नहीं किसे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

हनी ट्रैप पेन ड्राइव मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि वो सामने नहीं आएँगे । पता नहीं वो अपने दल के किस नेता को ब्लैक मेल कर रहे हैं। वो विपक्ष के नेता हैं।
अगर उन्होंने कहा था कि उनके पास पेन ड्राइव है ..तो उन्हें दे देना चाहिए था । गृहमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उम्र के चलते कमलनाथ कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं।

96.8 फ़ीसदी हुई रिकवरी दर।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना 3 डिजिट पर आ गया है। जो ठीक हुए हैं वो 4 हज़ार लोग हैं।यानी चार गुना लोग ठीक हुए। हमारा रिकवरी रेट 96.8 प्रतिशत हो गया है ।अनलॉक के बाद भी हमने 80 हज़ार टेस्ट करवाए। ये टेस्टिंग प्रक्रिया लगातार जारी है।

भारतीय वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वाले पाकिस्तानी वैक्सीन लगवाएं।

भारत की वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाने वालों को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने एक वैक्सीन बनाई है। जिन्होंने कहा था कि नपुंसक हो जाएँगे या जो हमारी वैक्सीन का विरोध कर रहे थे, वो पाकिस्तान कि वैक्सीन ज़रूर लगवाएं।

तीसरी लहर को लेकर पूरी तैयारी।

गृहमंत्री ने तीसरी लहर को लेकर कहा कि हमारी पूरी तैयारी है। वेव कोई आए ना आए, हम लगातार टेस्ट कर रहे हैं।

12 बोर्ड परीक्षा को लेकर होगी बैठक।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 12 वी एमपी बोर्ड की परीक्षा को लेकर बुधवार को शिक्षा मंत्री , सीएम और अधिकारीयों के बीच चर्चा होगी। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *