महिलाओं का अपमान करने वाले राजनीति के लायक नहीं- शिवराज

  
Last Updated:  October 20, 2020 " 07:34 am"

बदनावर : बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं बदनावर उप चुनाव प्रभारी कृष्ण मुरारी मोघे की रणनीति का परिणाम रहा कि कांग्रेस प्रत्याशी के गृह ग्राम में सीएम शिवराज सिंह की सभा ऐतिहासिक रही।

महिलाओं का अपमान करने वाले राजनीति के लायक नहीं।

इस मौके पर सीएम शिवराज ने कहा कि जो व्यक्ति महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकता, उसे पद पर बने रहने का कोई हक नहीं। इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर उन्होंने सोनिया गांधी से जवाब मांगा है कि क्या आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के मुखिया रहे व्यक्ति की महिला शक्ति के प्रति असभ्य टिप्पणी का आप समर्थन करती हैं यदि आप समर्थन नहीं करती हैं तो जनता इसका जवाब चाहती है ,आपकी क्या राय है? शिवराज ने कहा कि इस तरह का व्यवहार रखने वाला शख्स किसी भी रूप में न ही मुख्यमंत्री पद के काबिल था और न ही वह नेता प्रतिपक्ष होने के लायक है।
मुख्यमंत्री के पहले भाषण देते हुए बीजेपी के प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव ने कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा की जा रही कथित गलत हरकतों और व्यवहार से उपस्थित जनता को अवगत कराते हुए कहा कि कैसे कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं द्वारा मेरे वाहन को रोककर मुझसे अभद्र व्यवहार किया गया। यहां तक कि मुझे अपशब्द के साथ गालियां भी दी गई।

कांग्रेस स्तरहीन तरीके से चुनाव लड़ रही है।

राज्यवर्धन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक एक कार्यकर्ता को संयमित होकर चुनाव लड़ने की प्रार्थना करता हूं। उन्होंने असभ्य व्यवहार का जवाब ऐतिहासिक रूप से चुनाव जीतकर देने की कार्यकर्ताओं से अपील की।
इसके पूर्व मुख्यमंत्री की अगवानी भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने की। मुख्यमंत्री ने उनसे बदनावर चुनाव के बारे में विस्तार से जानकारी ली।
इस अवसर पर मंच पर सांसद छतर सिंह दरबार, झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर, पूर्व सांसद सावित्री ठाकुर , विधायक धार नीना वर्मा, पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान , चुनाव संचालक खेमराज पाटीदार ,युवा मोर्चा अध्यक्ष सन्नी रीन के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *