मोबाइल चोरी व लूट की वारदातें करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 2, 2023 " 12:33 am"

आरोपियों के कब्जे से ब्रांडेड कम्पनियों के चोरी किए गए 08 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल सहित कुल 5 लाख रुपए कीमत का मश्रूका भँवरकुआं पुलिस ने किया बरामद।

बदमाश सुनसान ईलाके व पैदल चलने वाले लोगो को बनाते थे निशाना।

इंदौर : भंवरकुआ पुलिस ने मोबाइल चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। दरअसल एक फरियादी ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट भंवरकुआ थाने पर की थी। इसके चलते अप.धारा 379, 356 भा.द.वि. का प्रकरण अज्ञात आरोपियो के विरुद्ध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में फरियादी व्दारा बताए हुलिए के बदमाशो के संबंध में घटना स्थल के आसपास व आने जाने रास्तो में लगे सीसीटीव्ही कैमरे खंगालने पर आरोपियों का पता चला। इस पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया। मुखबिर से बदमाशो की जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त हुलिये के बदमाश विष्णुपुरी कॉलोनी भँवरकुआं में वारदात की नीयत से घूम रहे हैं। उक्त सूचना पर विष्णपुरी गार्डन के पास से घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को पकड़ा गया। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम 1- अमित मुठेले नि इन्दौर व 2- विकास उर्फ विक्की नि इन्दौर होना बताए।

पकड़े गए बदमाशों से भँवरकुआं थाना क्षेत्र व शहर के अन्य स्थानो से चुराए गए कुल 8 मोबाइल फोन जिसमें सैमसंग, वनप्लस, वीवो, रियलमी व ओप्पो कम्पनी के (कुल कीमत लगभग 5 लाख रुपये) जब्त किए गए।

दोनों आरोपी आदतन बदमाश हैं। आरोपी अमित मुठेले के विरुद्ध चोरी, अवैध हथियार रखने, मारपीट आदि के पूर्व के 8 प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी विकास उर्फ विक्की के के विरुद्ध अवैध हथियार रखने का एक प्रकरण पूर्व का पंजीबद्ध है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *