मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपी पकड़ाए

  
Last Updated:  August 30, 2023 " 12:27 am"

आरोपियों से लूटा गया मोबाइल व वारदात में प्रयुक्त दो पहिया वाहन बरामद।

इंदौर : मोबाइल स्नैचर गैंग के 02 शातिर आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने आजाद नगर क्षेत्र में राह चलते व्यक्ति से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन और वारदात में प्रयुक्त दो पहिया वाहन बरामद किया गया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम
(1).अजय कुशवाह निवासी इन्दिरा एकता नगर मुसाखेड़ी इन्दौर व (2).बबलू भाबर वर्तमान पता पालदा इंदौर ,स्थाई पता-ग्राम मतलबपुरा,चिकलिया नाका रोड,धार होना बताए।
आरोपियों ने मोटर साईकिल पर सवार होकर आजाद नगर क्षेत्र में शांति नगर चौराहे के पहले सर्विस रोड मुसाखेड़ी से दिनांक 25/08/2023 को फरियादी के हाथो से झपट्टा मारकर मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, जिसके संबंध में फरियादी द्वारा अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना आजाद नगर पर अपराध धारा 392 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था।

दोनों आरोपियों से विस्तृत पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि जल्दी पैसे कमाने की नीयत से मोबाइल लूट की वारदात जैसे अपराध करते थे। आरोपी मोबाइल की कॉन्टैक्ट लिस्ट के लोगो को अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए मानसिक रूप से परेशान भी करते थे।

दोनों आरोपियों के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई एवं विवेचना, थाना आजाद नगर पुलिस द्वारा की जा रही है। आरोपियों से अन्य मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओं के सम्बन्ध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *