ये विकास यात्रा नहीं बीजेपी की निकास यात्रा है – बाला बच्चन

  
Last Updated:  February 22, 2023 " 04:14 pm"

हर क्षेत्र में असफल रही है शिवराज सरकार।

आगामी विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेस।

मीडियाकर्मियों से चर्चा में बोले पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन।

इंदौर : बीजेपी द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही विकास यात्रा असल में उसकी निकास यात्रा है, जिसे जनता ने फजीहत यात्रा बना दिया है। 15 माह की कमलनाथ सरकार से हिसाब मांगने वाले सीएम शिवराज सिंह को अपने 18 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब जनता को देना चाहिए। विश्वासघात की बीजेपी सरकार को इस वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव में जनता उखाड़ फेंकेगी। ये कहना है मप्र के पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के नेता बाला बच्चन का। वे बुधवार को इंदौर प्रेस क्लब में मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

जनहित की योजनाएं बंद कर दी।

बाला बच्चन ने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने कमलनाथ सरकार द्वारा शुरू की गई किसान कर्ज माफी योजना बंद कर दी, जिसका नुकसान किसानों को उठाना पड़ा। सामाजिक सुरक्षा पेंशन कमलनाथ सरकार ने 600 रूपए कर दी थी, लेकिन शिवराज सरकार ने उसमें एक रूपए की भी बढ़ोतरी नहीं की। बाला बच्चन ने कहा कि कमलनाथ सरकार की सौ रुपए में सौ यूनिट बिजली की योजना भी शिवराज सरकार ने बंद कर जनता के हितों पर कुठाराघात किया।

झूठ बोलकर जनता को कर रहे गुमराह।

बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह झूठ बोलने की मशीन हैं।वे झूठे वादे कर जनता को गुमराह करते हैं पर उनका एक भी वादा पूरा नहीं होता।

150 से अधिक हो चुके हैं घोटाले।

बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि सीएम शिवराज सिंह ने मप्र को घोटाला प्रदेश बना दिया है। उनके राज में 150 से अधिक घोटाले हो चुके हैं। उनकी सरकार घोटालों की सरकार है।

हर क्षेत्र में असफल है शिवराज सरकार ।

बाला बच्चन ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार हर क्षेत्र में असफल साबित हुई है। शिक्षा, स्वास्थ्य, निवेश, उद्योग – धंधे, रोजगार देने सहित हर मामले में यह सरकार फिसड्डी रही है। महिला, आदिवासी और बाल अपराध में यह सरकार जरूर आगे है।

कर्ज लेकर घी पी रही सरकार।

पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि शिवराज सरकार कर्ज लेकर घी पी रही है।मप्र की जनता के सिर पर तीन लाख करोड़ का कर्ज हो गया है पर शिवराज सरकार को उसकी कोई चिंता नहीं है।

150 सीटें जीतेगी कांग्रेस।

बाला बच्चन ने दावा किया इस बार विधानसभा के चुनाव में बीजेपी का सुपड़ा साफ हो जाएगा। कांग्रेस 150 सीटें जीतकर कमलनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *