रेमडेसीवीर की कालाबाजारी में लिप्त है प्रभारी मंत्री का परिवार, सिलावट को मंत्री पद से हटाए सीएम- कांग्रेस

  
Last Updated:  May 19, 2021 " 07:52 pm"

इंदौर : रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी में प्रदेश के जल संसाधन मंत्री की पत्नी के ड्राइवर की संलिप्तता उजागर होने के बाद कांग्रेस ने इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट के इस मामले में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है।

सिलावट को मंत्रिमंडल से हटाए सीएम शिवराज।

कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि जिला स्वास्थ्य अधिकारी इंदौर डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर पुनीत अग्रवाल को विजयनगर पुलिस ने रेमडेसीवीर इंजेक्शन ₹14000 में बेचते हुए पकड़ा था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने इंदौर प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट की पत्नी के ड्राइवर गोविंद राजपूत से यह इंजेक्शन लिए थे। आरोपी पुनीत ने कबूला है कि उसने पहले भी ड्राइवर गोविंद राजपूत से इंजेक्शन लेकर जरूरतमंदों को बेचे हैं। उसने कई मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने से लेकर उपचार कराने तक का काम किया है । आरोपी के इस बयान को आधार बनाते हुए कांग्रेसी नेताओं ने सीएम शिवराज से मांग की है कि मंत्री तुलसीराम सिलावट को मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए।

प्रभारी मंत्री पद से हटाए सिलावट को- सज्जन वर्मा ।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा ने कहा कि राजनीति में काम करने वालों को अपना दामन साफ रखना चाहिए। मंत्री तुलसी सिलावट पर पहले भी आरोप लगते रहे हैं। रेमडेसीवीर की कालाबाजारी के आरोप उनके परिवार पर लगे हैं। मामले की जांच प्रभावित न हो इसलिए उन्हें प्रभारी मंत्री पद से हटाया जाना चाहिए।

मेरे आरोप साबित हुए- शुक्ला।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि वे पहले से कह रहे हैं कि मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनके परिवार के लोग रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी में लगे हुए हैं । मेरे आरोप सही साबित हो रहे हैं ।

न्यायिक जांच कराई जाए- विशाल पटेल।

कांग्रेसी विधायक विशाल पटेल ने कहा है कि यह मामला अत्यंत गंभीर है। सरकार को भी इसे गंभीरता से लेना चाहिए । मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगा है ऐसे मे यह आवश्यक है कि पूरे घटनाक्रम की न्यायिक जांच कराई जाए । यह जांच प्रभावित नहीं हो और निष्पक्ष हो सके इसके लिए तत्काल सिलावट से इस्तीफा लिया जाए। यदि वे इस्तीफा नहीं देते हैं तो उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए।

आरोपी पुनीत बीजेपी से जुड़ा है- बाकलीवाल

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि आरोपी पुनीत अग्रवाल भाजपा का नेता है। उसके द्वारा जो कुछ कहा गया है, वह सच है। ऐसे में यह जरूरी है कि मुख्यमंत्री तत्काल सिलावट से इस्तीफा ले।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *