लोकप्रिय नेता होने से मुझपर किया गया हमला- आठवले

  
Last Updated:  December 9, 2018 " 12:05 pm"

मुम्बई: मेरी बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग मुझसे नाराज हो सकते हैं। संभवतः इसी कारण अम्बरनाथ में मुझपर हमला किया गया। ये प्रतिक्रिया केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने दी। आठवले ने इस घटना को सुरक्षा में चूक बताते हुए महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस से इस बारे में चर्चा करने की भी बात कही।
इस बीच अम्बरनाथ सहित महाराष्ट्र के कई स्थानों पर आरपीआई कार्यकर्ताओं ने बंद का आह्वान किया और प्रदर्शन करते हुए आठवले पर हुए हमले की निंदा की।
आपको बता दें कि शनिवार रात केन्द्रीय राज्यमंत्री रामदास आठवले अम्बरनाथ में उनकी अपनी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के संविधान गौरव महोत्सव में भाग लेने गए थे।कार्यक्रम समाप्ति के बाद वे स्टेज से उतर रहे थे उसी दौरान प्रवीण गोसावी नामक युवक उनके पास पहुंचा और उनके गाल पर तमाचा मार दिया। अचानक हुई इस घटना से आठवले हक्के- बक्के रह गए,तुरंत सुरक्षकर्मियों ने उन्हें संभाला और गाड़ी में बिठाकर रवाना कर दिया। उधर आठवले के समर्थकों ने आरोपी युवक प्रवीण को पकड़कर उसकी बेरहमी से कुटाई कर दी। पुलिस ने बमुश्किल उसे छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *