विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 04 की बदहाली के लिए बीजेपी प्रत्याशी जिम्मेदार : मांधवानी

  
Last Updated:  November 3, 2023 " 04:21 pm"

महापौर- विधायक रहने के बाद भी कुछ नही किया।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस प्रत्याशी राजा माधवानी ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र की बदहाली के लिए वर्तमान भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ जिम्मेदार हैं । उन्होंने विधायक और महापौर जैसे महत्वपूर्ण पद पर रहने के बावजूद क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया ।

राजा मांधवानी ने वार्ड क्रमांक 67 के जयरामपुर कॉलोनी, छत्रीबाग, छत्रीपुरा पुलिस लाइन व जोशी मोहल्ले में जनसंपर्क किया । इस दौरान क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए समर्थन का वादा किया। नागरिकों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी भी कांग्रेस प्रत्याशी मांधवानी को दी ।

नागरिकों ने कहा कि जब चुनाव आते हैं तभी हमें अपनी विधायक दिख पाती हैं। विधायक से मिलना, काम कराना तो असंभव सा है । ऐसे में नागरिकों को मांधवानी ने कहा कि मेरे द्वारा हर वार्ड में विधायक कार्यालय खोला जाएगा । मैं हर वार्ड में आकर बैठूंगा । नागरिकों के लिए मैं सदा सुलभ रहूंगा । नागरिकों की समस्याओं का समाधान करना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है । मैंने समाज सेवा के क्षेत्र से राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश किया है । मेरा काम धंधा, कारोबार सब बहुत अच्छा है । राजनीति से मुझे कुछ कमाना नहीं है । दूसरे नेता तो कमाई करने के लिए राजनीति में आते हैं मैं सेवा करने के लिए आया हूं ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *