विधानसभा 5 के रहवासियों को समस्याओं से मुक्ति दिलाना ही मेरा लक्ष्य : सत्तू पटेल

  
Last Updated:  October 25, 2023 " 06:02 pm"

वार्ड क्रमांक 38 की सड़कों के निर्माण के लिए बनेगी अलग से योजना।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक में पांच के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा है कि वार्ड क्रमांक 38 में सड़कों का नवनिर्माण करने के लिए अलग से योजना तैयार की जाएगी । इस वार्ड में रहने वाले नागरिकों को समस्याओं से मुक्ति दिलाना ही मेरा लक्ष्य है।

पटेल, विधानसभा चुनाव के जनसंपर्क अभियान के तहत इस वार्ड की विभिन्न कॉलोनी और बस्तियों में जनसंपर्क करने तथा नागरिकों से आशीर्वाद लेने के लिए गए थे । लोगों ने पटेल का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें विजय की शुभकामनाएं दी।

सत्तू पटेल ने पटेल मोहल्ला, पठान मोहल्ला, कॉलेज कॉलोनी के साथ वार्ड क्रमांक 38 की विभिन्न कॉलोनियों में जनसंपर्क किया। इस दौरान स्थानीय रहवासियों ने उन्हें सड़कों की बदहाली से अवगत कराया। लोगों ने कई स्थानों पर सीवरेज के खुले पड़े चेंबरों की और भी पटेल का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि ये चेंबर दुर्घटना को निमंत्रण देते हुए नजर आ रहे हैं । नगर निगम में कई बार शिकायत किए जाने के बावजूद इस समस्या का समाधान नहीं हुआ है । इस पर पटेल ने कहा कि नागरिकों की हर समस्या का समाधान करना ही मेरा लक्ष्य है। आप मुझे आशीर्वाद दीजिए मैं आपको समस्याओं से मुक्ति दिलाऊंगा ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *