विहिप के प्रांत अधिवक्ता प्रमुख को दी गई ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी

  
Last Updated:  February 4, 2023 " 07:52 pm"

सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण।

इंदौर : विहिप के प्रांत अधिवक्ता प्रमुख अनिल नायडू को शनिवार (4 फरवरी) को, जान से मारने की धमकी दी गई।
अधिवक्ता अनिल नायडू प्रातः 10 बजे अपने निज निवास से हाई कोर्ट स्थित अपने कार्यालय पर जा रहे थे, तभी रास्ते मे संजय सेतु पर एक्टिवा सवार दो व्यक्तियों ने, हिंदुओं के पक्ष में और मुस्लिमों के विरोध में केस लड़ने की बात पर उन्हें धमकाया। आरोपियों ने अनिल नायडू को धमकाते हुए कहा कि उदयपुर की कन्हैया लाल वाली घटना याद है न, तेरा हाल भी वैसा ही कर देंगे।
तेरा भी सर, तन से जुदा कर देंगे।

बता दें कि अनिल नायडू इंदौर में पिछले दिनों कोर्ट में सोनू मंसूरी और बजरंग दल से जुड़े मामलों को देख रहे हैं। प्रशासन द्वारा की जा रही जांच में सोनू मंसूरी के पीएफआई से भी संबंध सामने आए हैं, संभवतः अनिल नायडू को धमकी देने वाले भी पीएफआई के ही लोग हैं।

अधिवक्ता अनिल नायडू ने थाना सेंट्रल कोतवाली में उन्हें दी गई जान से मारने की धमकी के बारे में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद थाना सेंट्रल कोतवाली द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भा. द. स. की धारा 341, 294, 506, 43 के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है।

विहिप प्रवक्ता के अनुसार संगठन इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रहा है। शासन-प्रशासन से भी आग्रह किया गया है कि वह इस घटना को गंभीरता से ले और अनिल नायडू की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था करें। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना होने पर संगठन भी समुचित जवाब देगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *