व्यापारी के साथ लाखों रुपए लूट की घटना को अंजाम देनेवाली गैंग का आरोपी पकड़ाया

  
Last Updated:  July 20, 2023 " 05:34 pm"

इंदौर : सिलसिलेवार राहगीरों से लूट करने वाले शातिर गैंग के आरोपी को थाना क्राइम ब्रांच इंदौर ने गिरफ्तार किया है।आरोपी और उसकी गैंग ने संयोगितागंज थाना क्षेत्र में व्यापारी पर जानलेवा हमला कर 2 लाख 10 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
शातिर गैंग के आरोपी इन्दौर शहर में फरारी काट रहे थे, इसी दौरान उन्होंने घटना को अंजाम दिया था। गैंग के आरोपियों के विरुध लूट-डकैती, अवैध हथियार, अपहरण, मारपीट के कई अपराध पंजीबद्ध हैं। पुलिस उपायुक्त जोन 3 इन्दौर द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु 10 हजार रुपये ईनाम की घोषणा भी की गई थी।

जून में हुई थी लूट की वारदात।

बीती 9 जून को फरियादी व्यापारी अपने घर से एक बैग जिसमें कम्पनी में जमा करने के लिए 02 लाख 10 हजार रुपये रखे थे,लेकर तीन इमली चौराहा पर सिटी बस से उतरा, तभी नवलखा चौराहा की ओर से एक्टिवा सवार 03 अज्ञात व्यक्ति व्यापारी के पास आए । पीछे बैठे एक आरोपी ने व्यापारी को धक्का देकर उसके हाथ से बैग लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त घटना की रिपोर्ट फरियादी द्वारा थाना संयोगितागंज में दर्ज कराई गई थी।

क्राइम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सागर की एक गैंग का आरोपी जिसने इन्दौर शहर में लूट की वारदात की है, वह घुम रहा है । उक्त सूचना पर तत्काल कार्रवाई कर आरोपी चेतन चौरसिया निवासी पार्षद पुरब्याऊ टोरी थाना कोतवाली सागर को धर – दबोचा। उसने उक्त घटना को उसकी गैंग द्वारा करना स्वीकार किया।घटना में शामिल गैंग के अन्य आरोपी वासू सोनी अपहरण के प्रकरण मे सागर जेल में है वहीं आरोपी वासु अहिरवार, प्रकरण में फरार है जिसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।
पकड़े गए आरोपी से अभी और पूछताछ की जा रही है, जिसमें शहर में अन्य लूट की घटनाओं का खुलासा होने की संभवाना है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *