शहर में बढ़ते अपराधों के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

  
Last Updated:  August 21, 2023 " 10:52 pm"

कृष्णबाग कॉलोनी हत्याकांड के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

रीगल तिराहा पर बैनर, पोस्टर और तख्तियां लेकर प्रदर्शन के साथ की नारेबाजी।

पुलिस आयुक्त को सौंपा ज्ञापन।

इंदौर : श्वान को पत्थर मारने को लेकर हुए विवाद में अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों की हत्या करने और 06 लोगों को घायल करने वाले सिक्योरिटी गार्ड, उसका बेटा व भतीजे को फांसी की सजा देने, उनके मकान तोड़े जाने, शहर में बढ़ रहे अपराध और नशाखोरी के खिलाफ सोमवार को खजराना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी के रहवासियों सहित अन्य लोगों ने भारत हितरक्षा अभियान समिति के बैनर तले रीगल तिराहा पर जोरदार प्रदर्शन किया। हाथों में बैनर, पोस्टर व तख्तियां लिए इन प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी भी की।

अपराधियों में खत्म हो गया है पुलिस का खौफ।

उनका कहना था कि शहर में अपराधों की बाढ़ आ गई है। लोग अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।हत्या, लूट, चोरी,नशा करके गाड़ी चलाते हुए दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ करना, बच्चों का अपहरण, रंगदारी, महिला अपराध, साइबर अपराध तेजी से घटित हो रहे हैं।नशे की खुलेआम बिक्री की जा रही है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। लोग नगर निगम की पीली गाड़ी से तो डरते हैं पर पुलिस से नहीं।

हत्यारों को हो फांसी की सजा।

प्रदर्शनकारियों ने कृष्णाबाग कॉलोनी में मामूली बात पर अधाधुंध फायरिंग कर जीजा – साले राहुल व विमल की हत्या करने और 06 लोगों को घायल करने वाले आरोपी सिक्योरिटी गार्ड, उसके बेटे और भतीजे को फांसी की सजा देने और उनके मकान तोड़े जाने की भी मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आरोपियों की फायरिंग में मृतक राहुल की गर्भवती पत्नी ज्योति भी घायल हुई है। आंख में गोली का छर्रा लगने से उसकी एक आंख खराब हो गई है। उसे न्याय मिलना चाहिए।

रीगल तिराहे पर प्रदर्शन के बाद सभी प्रदर्शनकारी पलासिया स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे और पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए शहर में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने, नशा बेचने वालों पर शिकंजा कसने, नशाखोरी कर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई करने और नाइट कल्चर पर रोक लगाने की मांग की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *