सभी को इलाज मिले इसका कर रहें भरसक प्रयास, व्यवस्था में लाई जा रही और कसावट- सिलावट

  
Last Updated:  April 8, 2021 " 08:11 pm"

इंदौर : कोरोना की विभीषिका अपने उत्कर्ष पर दिख रही है, लेकिन इंदौर अपने उच्च मनोबल, पुरुषार्थ और सेवाभाव से एक बार फिर इस विभीषिका को हराकर नई इबारत लिखेगा। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने इंदौर की जनता के नाम अपील जारी करते हुए सभी नागरिकों से संयम और अनुशासन रखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि जब-जब इन्दौर पर संकट आता है, हम जीवटता के साथ उसका सामना करते हैं। मुश्किल चाहे कितनी भी बड़ी हो, हम इस आपदा को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे। हम किसी भी परिस्थिति में हताश और निराश नहीं हों। अपने उपलब्ध संसाधनों पर भरोसा रखें।
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर बहुत संवेदनशील शहर है। इस शहर का प्रतिनिधित्व करते हुए मैं यह कह सकता हूँ कि वर्तमान स्थिति ज्यादा दिनों की नहीं है। प्रशासन और सरकार मिलकर बहुत तेजी से काम कर रहे हैं। मैं खुद समूचे हालात पर नजर रखे हुए हूं और आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहा हूँ। मैं शहर के नागरिकों को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि किसी भी मरीज और मरीज के परिजनों को भटकना नहीं पडेगा। हमनें व्यवस्था में कसावट लाई है। हम सभी को इलाज मिले इसका प्रयास कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार पूरी गंभीरता से इस संकट का सामना कर रही है। ज़िले का प्रशासन और चिकित्सा अमला अपना सर्वोत्तम परिश्रम कर रहा है। सभी नागरिकों को भी इसमें सहयोग देना चाहिए। कोविड के लिए जो भी गाइडलाइन तय की जा रही है, हम उसका पालन करें। मंत्री सिलावट ने उम्मीद जतायी कि सभी के संयुक्त प्रयासों से जल्द ही इस आपदा से उबरने में हम सफल होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *