सुमित्रा देवी ने ली बीजेपी की सदस्यता, शिवराज बोले कांग्रेस डूबता जहाज..!

  
Last Updated:  July 17, 2020 " 03:36 pm"

भोपाल : नेपानगर से विधायक सुमित्रा देवी ने विधानसभा की सदस्यता के साथ कांग्रेस से भी इस्तीफा देने के बाद बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सीएम शिवराज की मौजूदगी में सुमित्रा देवी का स्वागत किया और उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

डूबता जहाज है कांग्रेस- सीएम

सीएम शिवराज सिंह ने सुमित्रा देवी का बीजेपी परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि उनका विधानसभा की सदस्यता छोड़कर बीजेपी में आना किसी तपस्या और साधना से कम नहीं है। शिवराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां लोगों का दम घुट रहा है। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज बन गई है। वहां दिल्ली और भोपाल दोनों जगह एक जैसे हालात हैं। अध्यक्ष पद एक ही परिवार की बपौती है।

कमलनाथ पर कसा तंज..

सीएम शिवराज ने बिना नाम लिए कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा की मप्र कांग्रेस में भी सारे पद एक ही व्यक्ति के पास है। अध्यक्ष भी वही, कैंपेनर भी वही और नेता प्रतिपक्ष भी वही। सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी से सीख लेनी चाहिए। जब वे सीएम नहीं थे तब गोपाल भार्गव नेता प्रतिपक्ष थे।

कांग्रेस में नहीं होती थी सुनवाई।

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद सुमित्रा देवी ने कहा कि कांग्रेस में रहते उनकी बात नहीं सुनी गई। उनकी सिफारिश पर एक ट्रांसफर तक नहीं किया गया।

दो- तीन और विधायक आएंगे…?

इस बीच सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अपने बयान में कहा कि उपचुनाव होने तक कांग्रेस के दो- तीन और विधायक उसका साथ छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार के समय विकास के कोई काम नहीं हो पाते थे। बीजेपी की सरकार बनने के बाद सीएम शिवराज के नेतृत्व में विकास के काम फिर शुरू हो गए हैं।

आपको बता दें कि सुमित्रा देवी ने कांग्रेस को तिलांजलि देते हुए नेपानगर सीट से विधायक पद से अपना इस्तीफा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सौंप दिया था। विधानसभा सचिवालय ने भी उनके इस्तीफे की पुष्टि कर दी थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *