सेवाकुंज अस्पताल पहुंचे विधायक शुक्ला, ऑक्सीजन सप्लाई शुरू न करने पर शासन- प्रशासन को लिया आड़े हाथ

  
Last Updated:  April 19, 2021 " 07:57 pm"

इंदौर : विधायक संजय शुक्ला सोमवार सुबह अपने साथियों के साथ कनाडिया रोड स्थित सेवा कुंज अस्पताल पहुंचे। इस अस्पताल में मरीजों के उपचार के लिए 300 बेड हैं । जिला प्रशासन द्वारा इस अस्पताल को कोविड अस्पताल के रूप में चिन्हित किया गया था। अब तक इस अस्पताल में दूसरी बीमारियों के मरीजों का इलाज किया जा रहा था लेकिन जिस दिन से इस अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाया गया है उस दिन से दूसरी बीमारियों का इलाज बंद हो गया है । हैरत की बात ये है कि अब तक इस अस्पताल में कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों का इलाज शुरू नहीं हो सका है।

विधायक शुक्ला ने कहा कि इस अस्पताल में सारी सुविधा और व्यवस्था है। डॉक्टर, नर्स सभी कुछ है। यदि नहीं है तो केवल ऑक्सीजन की सप्लाई। इसके चलते इस अस्पताल में मरीजों का इलाज शुरू नहीं हो सका है। पिछले 1 सप्ताह में मध्य प्रदेश सरकार के दो मंत्री तुलसीराम सिलावट और उषा ठाकुर इस अस्पताल का दौरा कर चुके हैं। दोनों ही मंत्रियों ने यह दावा किया था कि अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू कर रहे हैं और यहां 300 बेड पर मरीजों का इलाज शुरू हो जाएगा लेकिन अब तक ना तो ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू हो सकी है और ना ही मरीजों का इलाज शुरू हो पाया है। विधायक शुक्ला ने इस अस्पताल में पहुंचकर अस्पताल के स्टाफ के साथ ही क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों से भी चर्चा की ।
विधायक शुक्ला ने भरोसा दिलाया कि वे अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे ताकि कोरोना मरीजों का इलाज यहां प्रारम्भ हो सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *