हरसूद के कारोबारी की खुदकुशी के मामले में उज्जैन निवासी दो बहनें गिरफ्तार

  
Last Updated:  November 16, 2022 " 05:14 pm"

अपने जाल में फंसाकर रुपयों के लिए कर रहीं थीं ब्लैकमेल।

आरोपी बहनों की मां भी ब्लैकमेलिंग में थी शामिल।

खंडवा : हरसूद के लापता खाद-बीज व्यापारी विनीत अग्रवाल का शव नर्मदा नदी के बैक वाटर से बरामद हुआ है। पुलिस के साथ आपदा प्रबंधन (एनडीआरएफ) की टीम चारखेड़ा में ब्रिज के नीचे नाव से व्यापारी की तलाश करती रही थी। शुक्रवार की रात करीब एक बजे व्यापारी ने एक मोबाइल नंबर पर आखिरी बार बात की थी। उसके बाद से ही वह लापता था। चारखेड़ा में ओवरब्रिज पर विनीत की कार और मोबाइल मिले थे। इसके बाद पुलिस ने ब्रिज के नीचे बैकवाटर में उनकी तलाश कर रही थी। हरसूद थाने में शनिवार को परिजनों ने विनीत की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। अंततः उसकी लाश बरामद हुई।

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की खुदकुशी।

हरसूद पुलिस ने कारोबारी विनीत अग्रवाल द्वारा ब्लैकलिग से परेशान होकर आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है। इस मामले में उज्जैन निवासी दो बहनों को बंदी बनाया गया है,जो विनीत को फंसाकर ब्लैकमेल कर रही थी।

हनी ट्रैप का हुआ शिकार।

विनीत अग्रवाल की खुदकुशी के पीछे जो घटनाक्रम सामने आया है, उसके मुताबिक मामला हनी ट्रैप का है। बताया जाता है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व कारोबारी विनीत अग्रवाल की मुलाकात मांडू में आयोजित एक पार्टी में गुड़िया नामक युवती से हुई। गुड़िया उस पार्टी में डांसर के रूप में आई थी। विनीत शादीशुदा होने के बावजूद उसकी खूबसूरती पर मोहित हो गया। उसने गुड़िया से दोस्ती कर ली। गुड़िया अपनी बहन नर्गिस और मां के साथ उज्जैन में रहती थी। वह पार्टियों में डांस करती थी। विनीत अक्सर उससे मिलने उज्जैन व इंदौर जाता था। गुड़िया भी विनीत से मिलने हरसूद गई थी। कहा जाता है कि वहां उसका कारोबार और धन – संपत्ति देखकर गुड़िया के मन में खोट आ गया। विनीत को फांसकर गुड़िया, उसकी बहन और मां अपने शौक पूरे करने लगे। तीनों ने विनीत से लाखों रूपए ऐंठकर विराट नगर में घर बनवा लिया। यही नहीं हजारों रुपए की शॉपिंग कर गुड़िया, उसकी बहन और मां बिल विनीत को भेज देती थीं। गुड़िया की रुपयों की बढ़ती डिमांड पर विनीत ने ऐतराज जताया तो गुड़िया उसे ब्लैकमेल करने लगी। वह उसे हरसूद आकार बदनाम करने की धमकी देती थी। गुड़िया की प्रताड़ना और बदनामी के डर से विनीत ने नर्मदा में कूदकर जान दे दी।

विनीत की कॉल डिटेल और अन्य सबूतों के आधार पर हरसूद पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर उज्जैन निवासी गुड़िया और उसकी बहन नर्गिस को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बहनों की मां फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *