दिग्विजय सिंह के भतीजे की हरकत पर मंत्री विजयवर्गीय ने साधा निशाना

  
Last Updated:  October 12, 2024 " 07:28 pm"

बोले विजयवर्गीय, खानदानी परिवार के युवक की ऐसी हरकत निंदनीय है।

धार : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे और लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह द्वारा पुलिस के साथ की गई बदसलूकी की मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने निंदा की है। धार में विजय दशमी पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने वो वीडियो देखा है। एक खानदानी परिवार के युवक ने इस तरह का काम किया यह निंदनीय है, घरवालों को उन्हें समझाने की जरूरत है।

बता दें कि राघौगढ़ में ‘मैं हूं अभिमन्यु’ अभियान के तहत पुलिस की ओर से जेपी कॉलेज के छात्र चौराहे पर नुक्कड़ नाटक कर रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे आदित्य विक्रम सिंह ने विरोध करते हुए कार्यक्रम रोकने को कहा। इस दौरान वे महिला पुलिस अधिकारी, एसआई व टीआई से अभद्रता से पेश आए।

टीआई के मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ा।

आदित्य विक्रम सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे एसडीओपी और टीआई के मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ने के बाद बहस करते नजर आ रहे हैं।वे पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कार्यक्रम बंद करने के लिए कह रहे हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स को भी उन्होंने फटकारा और वहां से जाने के लिए कहा। पुलिस ने इस मामले में आदित्य के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, शासकीय सेवक से धक्का-मुक्की करने और गालीगलौज करने का केस दर्ज किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *