उषा नगर में कपड़ा व्यापारी के घर दिनदहाड़े डकैती, लाखों का माल लूट ले गए बदमाश..!

  
Last Updated:  Wednesday, July 8, 2020  "06:01 am"

इंदौर : शहर अनलॉक होने के बाद से ही अपराधों में बढ़ोतरी की आशंकाएं जताई जा रहीं थीं पर बजाय बदमाशों की निगरानी बढाने के पुलिस चालान काटने में व्यस्त हो गई। बेखौफ बदमाशों ने इसका फायदा उठाते हुए लगातार वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। बीते 1 माह में 10 हत्याएं हो चुकी हैं। बुधवार को दोपहर बाद अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के उषानगर इलाके में एक कपड़ा व्यापारी के घर धावा बोलकर हथियार बन्द बदमाश नकदी व जेवरात सहित लाखों का माल लूटकर ले गए।

घर के सदस्यों को बाथरूम में बन्द कर दिया वारदात को अंजाम।

बताया जाता है कि शाम करीब 4 बजे मुंह पर कपड़ा बांधे 6 बदमाश उषानगर निवासी कपड़ा व्यापारी राहुल चोपडा के घर में घुसे। उन्होंने कपड़ा व्यवसायी के तीन वर्षीय पोते के सिर पर बंदूक रखकर घर में मौजूद मां, पत्नी, नौकरानी और एक अन्य को बंधक बना लिया। उनसे नकदी व जेवरात के बारे में जानकारी ली और उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। बाद में बदमाश घर में रखे करीब 50 हजार रुपए नकद व 15- 16 तोले के सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद जैसे- तैसे खुद को छुड़ाकर व्यापारी की पत्नी ने पति और पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े डकैती की वारदात से सकते में आए एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन और अन्य वरिष्ठ अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और घर वालों से समूचे घटनाक्रम व बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। बताया जाता है कि डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा भी घटनास्थल पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। उन्होंने बदमाशों का पता लगाकर उनकी शीघ्र धर-पकड़ के निर्देश दिए। पूरे शहर में नाकाबंदी भी की गई पर बदमाशों का पता नहीं चल सका।
अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के साथ अन्नपूर्णा पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि बदमाशों का कोई सुराग मिल सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *