कमलनाथ का अहंकार ही उनके पतन का कारण बना- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  October 30, 2020 " 10:23 pm"

इंदौर : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि किसी भी प्रदेश में एक साथ 28 सीटों पर उपचुनाव कभी नहीं हुए। इसके लिए पूर्व सीएम कमलनाथ जिम्मेदार हैं। कमलनाथ का अहंकार उनके पतन का कारण बना। उन्होंने किसानों, युवाओं और महिलाओं के साथ वादाखिलाफी की। अपने साथियों को अपमानित किया और उन्हें सड़क पर उतर जाने की नसीहत दे डाली। नतीजा ये हुआ की वे खुद सड़क पर आ गए। इसमें बीजेपी की कोई भूमिका नहीं थी। श्री विजयवर्गीय शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के जरिए अपनी बात रख रहे थे।

कमलनाथ को सड़क पर लाने वाले खुद्दार हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथ जिन 22 विधायकों ने कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी जॉइन की, वे वास्तव में खुद्दार हैं। उन्होंने जनता के हित और आत्मसम्मान की खातिर ये कदम उठाया।

महिलाओं के प्रति कमलनाथ की टिप्पणी अमर्यादित।

कैलाश विजयवर्गीय ने इमरती देवी को लेकर कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि उनके नेता राहुल गांधी ने भी बयान को असम्मान जनक ठहराया। बावजूद इसके कमलनाथ ने माफी नहीं मांगी, ये आचरण उनके अहंकार और महिलाओं के प्रति उनकी असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

सभी 28 सीटें जीतेगी बीजेपी।

विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी के पक्ष में माहौल है। वह सभी 28 सीटों पर जीत हासिल करेगी।हालांकि कमलनाथ के कांग्रेस के सभी 28 सीटें जीतकर पुनः सरकार बनाने के दावे को उन्होंने दिवास्वप्न करार दिया। विजयवर्गीय के मुताबिक बीजेपी की शिवराज सरकार ने विकास करके दिखाया है।

सज्जन वर्मा पर कसा तंज।

कांग्रेस के नेता सज्जन सिंह वर्मा की टिप्पणियों को लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से प्रतिक्रिया चाही गई तो उन्होंने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि पागल, बुजुर्ग और बच्चों की बातों का बुरा नहीं मानना चाहिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *