कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देवास प्रशासन के पास नहीं है कोई नीति- राजानी

  
Last Updated:  April 21, 2021 " 01:58 am"

देवास : जिला शहर कॉंग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच ध्वस्त होती व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज से हालात संभल नहीं रहे हैं। अब कोरोना नियंत्रण की कमान सेना को ही सौंप देनी चाहिए।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन की कोई तैयारी नहीं।

राजानी ने देवास की क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी पर सवाल उठाते हुए कहा कि देवास में लगातार पॉजिटिव मामले बढ़ रहे हैं। 15-20 मौतें हो रहीं हैं पर सरकारी आंकड़े 1 या 2 मौतें ही बता रहे हैं। कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है पर प्रशासन के पास उससे निपटने का न कोई विजन है और न तैयारी। लोगो को मरने के लिये छोड दिया गया है। कोई उनकी सुध लेने वाला नही है। ना ऑक्सीजन, ना इन्जेक्शन, ना बेड, ना डॉक्टर देवास का नेतृत्व अपंग होकर विवेक हीन भी हो गया है।

फ़ोटो खिंचवाने में व्यस्त हैं बीजेपी नेता।

मनोज राजानी ने आरोप लगाया कि देवास भाजपा के नेता फोटोबाज़ी में व्यस्त हैं। हकीकत जनता से छुपाई जा रही है। जनता इलाज के लिये दर दर भटक रही है।

प्रदेश में लागू हो हेल्थ इमर्जेंसी।

मनोज राजानी ने मांग की है कि मप्र मे हेल्थ इमरजेन्सी लागू हो। सांसद और विधायक निधि कोविड संक्रमण की रोकथाम पर ही खर्च हो। हर जिले में सचिव या उपसचिव स्तर के अधिकारी नियुक्त हो जो सीधे मुख्यमंत्री को रिपोर्ट करे।

मनोज राजानी ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ाई जाए। ऑक्सीजन और रेमडेसीवीर की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए। और बिना या मामूली लक्षण वाले मरीजों के लिए सर्वसुविधायुक्त कोविड केअर सेंटर की स्थापना की जाए ताकि देवास के लोगों को इलाज के लिए इंदौर का रुख न करना पड़े।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *