दो बसों पर लम्बित थे 37 ई- चालान, 18 हजार 500 रुपए समन शुल्क वसूला

  
Last Updated:  March 28, 2022 " 02:59 pm"

इंदौर : डीसीपी यातायात के निर्देशन में ट्रैफिक में सुधार लाने का अभियान निरंतर चल रहा है। इसके तहत नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।।रविवार को व्हाइट चर्च चौराहा पर विशेष अभियान चलाकर 89 चालान बनाए गए।

दो बसों पर लम्बित थे 37 ई- चालान।

सागर बस सर्विष की इंदौर-देवास चलने वाली दो बसों के 37 लंबित ई-चालानों की समन शुल्क राशि 18,500 रुपये मौके पर जमा करवाई गई।

एक नई गलती और पुराना हिसाब बराबर।

एक कार क्रमांक MP 09-CP-8149 के पूर्व में लंबित 16 ई- चालानों कि समन शुल्क राशि 8,000 रुपये मौके पर भरवाई गई। यातायात प्रबंधन पुलिस की टीम ने व्हाइट चर्च पर गलत पार्क, अमानक नंबर प्लेट, संकेत उल्लंघन, ब्लैक फिल्म आदि धाराओं में 89 से अधिक चालान बनाकर लगभग 45,000 रुपए समन शुल्क राशि जमा कराई।

नागरिकों से प्राप्त शिकायतों पर भी की जा रही कार्रवाई।

यातायात प्रबंधन पुलिस, महानगर इंदौर को यातायात हेल्पलाइन 7587632011 पर फ़ोटो वाट्सअप कर एक जिम्मेदार नागरिक ने अग्रसेन चौराहा से अनाज मंडी के बीच यातायात को बाधित कर रहे बैंड बाजा गाड़ी का फोटो भेजते हुए कहा की “बैंड बाजा गाड़ी ने अव्यवस्थित वाहन पार्क कर आधी सड़क पर कब्जा कर रखा है, जिससे यातायात बाधित हो रहा है, इस पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, अंजना तिवारी (यातायात प्रबंधन क्षेत्र-2) द्वारा जूनी इंदौर यातायात प्रबंधन बीट क्षेत्र की प्रभारी सूबेदार कृष्णा मिश्रा को उक्त मार्ग पर पैदल भृमण कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।उक्त सूचना पर सूबेदार कृष्णा मिश्रा व आरक्षक गिरीश पांडे ने अपने नोडल प्वाइंट अग्रसेन चौराहा से अनाज मंडी तक भ्रमण कर सड़क के दोनों और यातायात को बाधित कर रहे वाहनों को हटवाया। यातायात को बाधित कर रहे बैंड बाजा गाड़ी को हटवाते हुए मालिक को हिदायत दी गई कि अव्यवस्थित नो-पार्किंग में वाहन खड़े नहीं करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *