पत्नी और बेटी को पुणे में छोड़ इंदौर में प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उड़ाना पति को पड़ा महंगा

  
Last Updated:  April 29, 2023 " 07:17 pm"

सिंबायोसिस यूनिवर्सिटी इंदौर के इंचार्ज डायरेक्टर और प्रोफेसर प्रेमिका पर महाराष्ट्र में केस दर्ज।

इंदौर : अपनी धर्मपत्नी को पुणे में छोडक़र इंदौर में रंगरैलियां मनाना सिंबायोसिस यूनिवर्सिटी इंदौर के इंचार्ज डायरेक्टर और उनकी प्रेमिका प्रोफेसर को भारी पड़ा।इंचार्ज डायरेक्टर की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुणे में एफआईआर दर्ज करवा दी है।
पुणे निवासी वसुंधरा भागवत ने अपने पति अभिजीत और ससुर सुरेश भागवत निवासी गोकुल होम स्टे विजयनगर के विरुद्ध पुणे के चतुशृंगी थाने में मानसिक व शारीरिक प्रताडऩा की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने 4 अप्रैल 2023 को सुरेश भागवत और अभिजीत भागवत के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान 1860 के तहत धारा 498(ए), 323, 504, 506, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

शिकायतकर्ता पत्नी के अनुसार पति अभिजीत भागवत और उनकी सहयोगी प्रोफेसर जॉली मसीह के अनैतिक संबंधों की जानकारी मिलने पर वह इंदौर आई। तब इंचार्ज डायरेक्टर ने अपनी पत्नी, ग्यारह वर्ष की पुत्री रेवा, सास लता काशिकर एवं साले आल्हाद काशिकर को गोकुल होम स्टे से धक्का और गाली देकर निकाल दिया। जब पीडि़ता ने प्रेमिका जॉली मसीह से उसके घर संसार को नहीं उजाडऩे की गुहार लगाई तो प्रेमिका ने भी पीडि़ता से फोन पर अश्लील भाषा में बात की और धमकी दी। इस मामले में शिकायत करने पर पुलिस अमरावती ने 31 मार्च 2023 को जॉली मसीह पति पवित्रसिंह मथारू के खिलाफ धारा 294, 506 में एफआईआर दर्ज की।

पीडि़ता ने बताया कि उन्होंने सिंबायोसिस यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर और रजिस्ट्रार को पूरा मामला ईमेल करके बताया और कुछ प्रमाण भी संलग्न किए लेकिन इन दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। बताया जाता है कि यूनिवर्सिटी में दोनों प्रेमी युगल पढ़ाने के बजाए गलबहिया में मशगूल रहते हैं। इनके व्यवहार और लगातार क्लास नहीं लेने के मामले में कई स्टूडेंट ने भी वाइस चांसलर से शिकायत की है।

पीडि़ता ने बताया कि उनके पति पहले पुणे में कार्यरत थे। अगस्त 2022 में उन्होंने दोबारा सिंबायोसिस यूनिवर्सिटी इंदौर में जॉब शुरू किया और जॉली मसीह के संपर्क में आए। सितम्बर 2022 में दो सप्ताह तक संपर्क नहीं होने पर जब वह अपनी बेटी के साथ इंदौर आई तब उन्हें इस मामले का अंदेशा हुआ। उनके पति के फोन में जब जॉली मसीह के मैसेज और फोटो देखें तो उन्हें इस मामले का पक्का यकीन हो गया। पीडि़ता ने बताया कि ये दुर्भाग्य है कि मेरे ससुर भी जैसा चल रहा है वैसा चलने दो कहकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम से द्रवित होकर 11 वर्षीय पुत्री रेवा भागवत मानसिक अवसाद में चली गई। पीडि़ता ने 15 मार्च 2023 को पुलिस थाना लसूडिय़ा और महिला थाना में भी इस मामले की सूचना दर्ज कराई थी। उधर, पुणे पुलिस ने अभिजीत भागवत और उनके पिता सुरेश भागवत को नोटिस जारी कर पुणे तलब किया है, जबकि अमरावती पुलिस ने प्रेमिका जॉली मसीह को नोटिस देकर बुलावा भेजा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *