मप्र सहित पांचों राज्यों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चुनाव लडेगी बीजेपी

  
Last Updated:  October 17, 2023 " 01:21 am"

गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है बीजेपी।

विधानसभा क्षेत्र क्रमक 01 को नशे से करेंगे मुक्त।

कांग्रेस में बेचे जाते हैं टिकट।

पत्रकारों से चर्चा में बोले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्र क्रमक एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय।

इंदौर : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है। वो तुष्टिकरण की राजनीति के चलते हमास जैसे आतंकी संगठन का समर्थन कर रही है। विजयवर्गीय बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

पांचों राज्यों में बीजेपी मोदीजी के नेतृत्व में चुनाव लडेगी।

ये पूछे जाने पर की बीजेपी ने मप्र में अपना सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया है, कैलाश विजयवर्गीय का कहना था कि बीजेपी की यह रणनीति है की वह मप्र सहित पांचों राज्य, जहां विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, वहां किसी को मुख्यमंत्री के बतौर प्रोजेक्ट नहीं करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही चुनाव लडेगी।

ममता बनर्जी आए या कोई और इससे फर्क नहीं पड़ता।

कैलाश विजयवर्गीय विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से बीजेपी प्रत्याशी के बतौर चुनाव भी लड़ रहे हैं। ममता बनर्जी को उनके खिलाफ प्रचार के लिए बुलाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आए या कोई और, सबको हक है अपनी बात कहने का पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि बंगाल और मप्र की राजनीति में बहुत अंतर है।

बीजेपी गरीब कल्याण के लिए काम करती है।

कांग्रेस द्वारा जातिगत जनगणना कराए जाने को अपना एजेंडा बनाए जाने को लेकर विजयवर्गीय का कहना था कि बीजेपी की प्राथमिकता गरीब का कल्याण है। केंद्र की मोदी सरकार हो या प्रदेश की सरकार, दोनों ने गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई। कांग्रेस ने केवल गरीबी हटाओ का नारा दिया पर गरीबों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया।

विधानसभा 01 को नशे के नेटवर्क से मुक्त करेंगे।

विजयवर्गीय ने कहा कि जनता का विश्वास उनके साथ है। विधायक, मंत्री और महापौर रहते इंदौर के विकास को उन्होंने जो आयाम दिए हैं, उससे जनता परिचित है। वे जहां से भी विधायक रहे, उस क्षेत्र को समस्याओं से मुक्त किया। एक नंबर विधानसभा में सबसे बड़ी समस्या नशे का बड़ा नेटवर्क होना है। इस जाल से युवाओं को बचाना और नशे के नेटवर्क को खत्म करना उनकी प्राथमिकता होगी।

आकाश पर गर्व है की उसने स्वेच्छा से सीट छोड़ने का निर्णय लिया।

पुत्र आकाश विजयवर्गीय द्वारा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर स्वेच्छा से अपनी सीट छोड़ने को लेकर किए सवाल पर कैलाशजी का कहना था कि उन्हें आकाश पर गर्व है। बीजेपी परिवारवाद के खिलाफ रही है। ऐसे में जब मुझे चुनाव मैदान में उतारा गया तो पार्टी की नीति का पालन करते हुए उन्होंने स्वेच्छा से अपनी सीट छोड़ने का फैसला किया।

कांग्रेस में टिकट बिकते हैं।

विजयवर्गीय ने क्षेत्र क्रमांक चार से कांग्रेस द्वारा एक अनजान बिल्डर को टिकट दिए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इससे यह साबित होता है की कांग्रेस में टिकट बिकते हैं। कमलनाथ स्वयं उद्योगपति हैं, इसलिए उन्होंने ऐसे उद्योगपति को टिकट दिया जो पाकिस्तान से यहां आकर बसा है, जिसे कांग्रेसी भी नहीं जानते हैं।

मालवा – निमाड़ की सभी सीटों पर करेंगे प्रचार।

विजयवर्गीय ने कहा कि वे मालवा – निमाड़ की सभी सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार मालवा – निमाड़ की अधिकतम सीटें बीजेपी जीतेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *