सोनकच्छ की जनता कांग्रेस से त्रस्त, बीजेपी प्रचंड मतों से जीत हासिल करेगी

  
Last Updated:  August 17, 2023 " 08:36 pm"

सज्जन सिंह वर्मा के रहते विकास को तरसा सोनकच्छ।

जनता कमल का बटन दबाने के लिए है आतुर।

मीडिया से चर्चा में बोले सोनकच्छ से बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए राजेश सोनकर

इंदौर : बीजेपी के जिलाध्यक्ष इंदौर ग्रामीण राजेश सोनकर को देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाया गया है। राजेश सोनकर को सोनकच्छ से प्रत्याशी बनाए जाने की खबर मिलते ही उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर दौड़ गई। तमाम समर्थक व कार्यकर्ता जावरा कंपाउंड स्थित संभागीय बीजेपी कार्यालय पहुंचे और वहां मौजूद राजेश सोनकर को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए हार – फूलों से उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने सोनकर को मिठाई खिलाने के साथ आतिशबाजी और नाच – गा कर अपने उल्लास को अभिव्यक्त किया। राजेश सोनकर ने भी कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा कराते हुए उन्हें चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया।

प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे सोनकच्छ में।

इस अवसर पर मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए राजेश सोनकर ने उन्हें सोनकच्छ से प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी केंद्रीय व प्रादेशिक नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि सोनकच्छ से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को लेकर वहां की जनता में भारी आक्रोश है। विकास के कोई काम उन्होंने वहां नहीं किए। जनता उनसे बुरीतरह त्रस्त और प्रताड़ित है। ऐसे में जनता बदलाव चाहती है और कमल का बटन दबाने के लिए आतुर है।

मैं नहीं बीजेपी संगठन चुनाव लड़ रहा।

सज्जन सिंह वर्मा कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं, एक से अधिक बार के विधायक हैं, उनसे आप किस तरह मुकाबला करेंगे, यह पूछे जाने पर राजेश सोनकर का कहना था कि मैं भले ही सोनकच्छ के लिए नया हूं पर बीजेपी के हजारों कार्यकर्ता वहां मौजूद हैं, जो जी जान से पार्टी को जिताने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक सज्जन वर्मा के रहते सोनकच्छ पिछड़ा ही बना रहा। वे वहां से भारी बहुमत से जीतेंगे और पूरी विधानसभा में विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी प्रदेश में 200 से अधिक सीटें जीतकर भारी बहुमत की सरकार बनाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *