कांग्रेस ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, पारुल साहू कांग्रेस में हुई शामिल…!

  
Last Updated:  September 18, 2020 " 10:45 am"

इंदौर : 28 सीटों पर होनेवाले उपचुनाव में अपना पलड़ा भारी मानकर चल रही बीजेपी को कांग्रेस ने तगड़ा झटका दिया है। बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। एक दिन पूर्व ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की थी। शुक्रवार को पारुल ने कमलनाथ के समक्ष विधिवत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। लगे हाथ कांग्रेस ने उन्हें सागर की सुरखी सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

पारुल ने घर वापसी की है।

पारुल साहू का कांग्रेस में आने पर स्वागत करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने घर वापसी की है। पारुल का पूरा परिवार कांग्रेस में रहा है।

बीजेपी ने प्रदेश को बदनाम किया।

कमलनाथ ने इस मौके पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली जाने में शर्म आती है। वहां सब कहते है, उसी प्रदेश से हो जहां सब बिकने को तैयार हैं।बीजेपी ने लोकतंत्र के साथ जो खिलवाड़ किया है, उसका फैसला चुनाव में जनता करेगी। शिव के राज में किसान और नौजवान पीड़ित हैं।

पारुल ने गोविंद राजपूत को किया था पराजित।

पारुल साहू ने 2013 के विधानसभा चुनाव के पूर्व बीजेपी का दामन थामा था। उन्होंने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी गोविंद राजपूत को कड़े मुकाबले में मात दी थी। वही गोविद राजपूत अब सिंधिया के साथ बीजेपी में आ गए हैं। बदले समीकरणों के बीच अपना पत्ता कटता देख पारुल साहू ने बीजेपी को अलविदा कह पुनः कांग्रेस में प्रवेश कर लिया।

डर और अहंकार के खिलाफ लड़ेंगी।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पारुल साहू ने कहा कि वे सुरखी की जनता की आवाज बनेंगी। उनकी लड़ाई डर और अहंकार के खिलाफ है, जिसे वे पूरी ताकत से लड़ेंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *