सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा

  
Last Updated:  May 21, 2019 " 09:13 am"

इंदौर: लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को वाणिज्यिक कर विभाग की एक महिला अधिकारी के घर छापामार कार्रवाई की। छापे में करोड़ों रुपए की अनुपातहीन संपत्ति का खुलासा हुआ है।

सुबह 5.30 बजे मारा छापा।

लोकायुक्त पुलिस ने मिली शिकायतों के बाद सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के उषागंज छावनी स्थित घर पर सुबह 5.30 बजे धावा बोला और जांच शुरू की।
अभी तक की जांच में करोड़ों रुपए की चाल- अचल संपत्ति के दस्तावेज लोकायुक्त पुलिस के हाथ लगे हैं। इनमें, सोना, नकदी, चांदी, मकान, बैंक खाते, लॉकर्स और महंगी गाड़ियां शामिल हैं।

करोड़ों की है चल- अचल संपत्ति।

लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में
49 हजार नकद, दो किलो सोना, 1किलो चांदी, दो मकान, देव गुराड़िया क्षेत्र में फार्म हाउस, लक्जरी गाड़ियां, बैंक खाते और लॉकर्स का पता चला है। छापे में उजागर हुई संपत्ति की कीमत करोड़ों में आंकी गई है। कार्रवाई फिलहाल जारी है।

2006 से इंदौर में है पदस्थ।

सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली 2006 से इंदौर में पदस्थ है। बताया जाता है कि उनकी वेतन से आय करीब 35 लाख रुपए होती है पर जो संपत्ति लोकायुक्त पुलिस के हाथ लगी है वो आय की तुलना में बहुत अधिक है। फिलहाल दस्तावेजों की विस्तृत जांच चल रही है उसके बाद ही संपत्ति की कुल कीमत का खुलासा हो सकेगा।

राजनीति से प्रेरित है छापा.?

सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के पति बीजेपी की शहर कार्यकारिणी के सदस्य बताए गए हैं। इसके चलते लोकायुक्त के छापे को राजनीति से प्रेरित भी बताया जा रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि कांग्रेस के इशारे पर छापे की ये कार्रवाई की गई है।
.

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *