बजट को लेकर सांसद लालवानी ने उद्योगपतियों से लिये सुझाव

  
Last Updated:  June 1, 2019 " 07:50 pm"

इंदौर: प्रचंड बहुमत के साथ दुबारा सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार बजट की तैयारी में जुट गई है। 5 जुलाई को बजट पेश किया जाना है। इस सिलसिले में समाज के सभी वर्गों से सुझाव लेने की कवायद शुरू की गई है। शनिवार को इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने उद्योगपतियों और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों को रेसीडेंसी कोठी पर आमंत्रित किया और बजट को लेकर उनके सुझाव लिए। संसद लालवानी ने उनसे उद्योग और व्यापार को लेकर आ रही समस्याओं का भी जायजा लिया। लालवानी ने बताया कि उद्योग और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से जो सुझाव बजट को लेकर मिले हैं उन्हें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सौपा जाएगा ताकि बजट तैयार करने में उनका ध्यान रखा जा सके। उनकी कठिनाइयों से भी वित्तमंत्री को अवगत कराया जाएगा।
औद्योगिक और व्यापारिक प्रतिनिधियों के साथ सांसद शंकर लालवानी की भेंट के दौरान बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपी नेमा भी मौजूद रहे।
जिन औद्योगिक और व्यापारिक संगठनों ने बजट को लेकर अपने सुझाव दिए हैं उनमें एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज, अहिल्या चैम्बर ऑफ कॉमर्स, लघु उद्योग भारती, अनाज- तिलहन व्यापारी संघ, जीएनटी मार्केट, क्लाथ मार्केट और इंदौर टाइल्स एवं सेनेटरी एसो. सहित अन्य संगठन शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *