जया किशोरी के श्रीमुख से नानी बाई रो मायरो कथा का आयोजन आज से

  
Last Updated:  May 19, 2023 " 02:50 pm"

3 दिन के आयोजन में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं के लिए पूर्ण व्यवस्था – पटेल।

इंदौर : श्री गीता रामेश्वरम परमार्थिक न्यास द्वारा आयोजित तीन दिवसीय नानी बाई रो मायरो कथा आज ,(शुक्रवार) से प्रारंभ हो रही है। इंदौर शहर के श्रद्धालुओं को प्रसिद्ध प्रवचनकार जया किशोरी के मुखारविंद से इस कथा के श्रवण का अवसर प्राप्त हो रहा है।श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए आयोजन स्थल पर सभी व्यवस्थाएं मुकम्मल की गई हैं।

कथा के सूत्रधार पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने बताया कि 19 मई से 21 मई तक तिलक नगर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में यह आयोजन किया जा रहा है।प्रवचनकार जया किशोरी द्वारा नानी बाई रो मायरो की कथा का श्रवण कराएंगी। कथा का समय दोपहर 3:00 से 6:00 बजे तक होगा। कथा श्रवण के लिए आने वाले नागरिकों और श्रद्धालुओं की सुविधा का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है।

पटेल ने बताया कि कथा के लिए 40 हजार वर्ग फीट के मैदान पर डोम बनाया गया है ताकि श्रद्धालु धूप से परेशान ना हो । गर्मी के इस मौसम में पूरे डोम में कूलर और पंखे भी लगाए गए हैं ।

पटेल ने बताया कि आयोजन स्थल पर व्यास पीठ को भव्य स्वरूप दिया गया है । इस व्यास पीठ के पीछे एलईडी लगाई जाएगी , जहां से नागरिकों को प्रवचन कार भी कथा का श्रवण कराते हुए दूर से नजर आ सकेंगी। इस आयोजन में अधिक से अधिक नागरिकों की सहभागिता को सुनिश्चित करने के लिए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के सभी वार्ड में घर-घर जाकर निमंत्रण पत्र बांटे गए हैं और नागरिकों को इस प्रसिद्ध तथा ऐतिहासिक कथा का श्रवण करने के लिए निमंत्रित किया गया है।

गुरुवार रात जया किशोरी का इंदौर आगमन हुआ। विमानतल पर सुनील अग्रवाल और अन्य साथियों ने उनकी अगवानी की और स्वागत किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *