टाटपट्टी बाखल की घटना ने शर्मिंदा किया है- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  April 2, 2020 " 11:47 pm"

इंदौर : टाटपट्टी बाखल में कोरोना योद्धाओं पर किये गए हमले ने एक नागरिक होने के नाते मुझे और पूरे इंदौर को शर्मिंदा किया है। इसकी पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए।सभी राजनीतिक दलों को भी चाहिए कि वे इस घटना की निंदा करें।
कोरोना महामारी से पूरा विश्व चिंतित है। कोरोना योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर इस महामारी के खिलाफ लड़ रहे हैं। जिला और पुलिस प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ डटे हुए हैं। ऐसे समय में आवश्यक है कि हम प्रशासन का सहयोग करें और घरों में रहें क्योंकि बचाव ही कोरोना का सबसे अच्छा इलाज है।
ये कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का। वे रेसीडेंसी कोठी में अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

शहर को कोरोना से बचाएं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शहर को कोरोना से बचाना हम सबकी जिम्मेदारी है। हम बेवजह सड़कों पर न घूमें और घरों में रहकर इस महामारी को रोकने में भागीदार बनें।

मां अहिल्या की नगरी में कोई भूखा न रहे।

कैलाशजी ने कहा कि मां अहिल्या की नगरी में कोई भूखा न रहे ये हम सभी की जिम्मेदारी है। गरीबों, दिहाड़ी मजदूरों, ऑटो चालकों सहित तमाम लोगों को जरूरत की सामग्री और भोजन मिले इसका प्रयास प्रशासन कर रहा है। सामग्री व भोजन वितरण में जो कमियां हैं उन्हें दूर करने को लेकर उन्होंने अधिकारियों से चर्चा की है। जनप्रतिनिधि, चुनिंदा सामाजिक संगठन और प्रशासन मिलकर समन्वय के साथ लोगों तक खाद्य सामग्री और भोजन पहुंचाने में जुटेंगे।
इसके पूर्व कैलाशजी ने कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा और स्वास्थ्य व अन्य विभागों के अधिकारियों से चर्चा कर कोरोना से निपटने के लिए किए गए उपायों की जानकारी ली और उनपर संतोष जताया।उन्होंने लोगों को भोजन और खाद्य सामग्री उपलब्ध हो इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया। बैठक में सांसद शंकर लालवानी, विधायक महेंद्र हार्डिया और रमेश मेंदोला भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *