पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के खिलाफ बीजेपी ने बनाई मानव श्रृंखला, चन्नी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

  
Last Updated:  January 10, 2022 " 08:31 pm"

इंदौर : यूपी, पंजाब सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान कांग्रेस की चन्नी सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में बरती गई लापरवाही को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया है। देशभर में अलग- तरीकों से बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है। इंदौर में हाल ही में मौन धरना- प्रदर्शन के बाद बीजेपी ने सोमवार को वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पलासिया चौराहे से रीगल चौराहा, गांधी प्रतिमा तक मानव श्रृंखला बनाई। मानव श्रुखला में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत कर प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में की गई चूक के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

रणदिवे की बाइक पर सवार हुए कैलाश विजयवर्गीय।

मानव श्रृंखला में भाग लेने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की बाइक पर सवार होकर रीगल तिराहा से पलासिया चौराहा तक गए। उन्होंने मानव श्रृंखला में शामिल कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। विधायक रमेश मेंदोला ने भी स्कूटर पर बैठकर मानव श्रृंखला का जायजा लिया।

कांग्रेस सरकार के इशारे पर दिया गया घटना को अंजाम।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि प्रधानमंत्री पंजाब में रैली के लिए जा रहे थे, उस दौरान पंजाब सरकार के इशारे पर अराजक तत्वों द्वारा प्रधानमंत्री के काफिले को रोककर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना की देशवासियों और भारतीय जनता पार्टी के द्वारा घोर निंदा की जा रही है।
मानव श्रृंखला में शामिल कार्यकर्ता हाथों में बैनर, पोस्टर व तख्तियां लिए हुए थे। बैनरों पर लिखा था ‘हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान ।’ नारे लिखी तख्तियों के जरिए पंजाब की चन्नी सरकार को लानत भेजी गई। बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ताओं ने भी मानव श्रृंखला में भागीदारी की।

मानव श्रृंखला में प्रमुख रूप से भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, इ.वि.प्रा अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, महेन्द्र हार्डिया, मधु वर्मा, गणेश गोयल, कमल बाघेला, घनश्याम शेर, बलराम वर्मा, शैलजा मिश्रा, पदमा भोजे, ज्योति तोमर, दीपक जैन टीनू, रितेश तिवारी, मुकेश पंवार, गायत्री गोगडे, सुधीर देड़गे, भारत पारख, कंचन गिदवानी, चंदू शिन्दे, राजेन्द्र राठौर, प्रणव मंडल, सुरेश कुरवाडे, ब्रजेश शुक्ला, विरेन्द्र व्यास, राजेश शर्मा, जीतू यादव, मनोज पाल, राजेश उदावत सहित सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *