पटवारी के बयान पर सोनकर का पलटवार ‘कमलनाथ का राजनीतिक अनुभव खजूर के पेड़ जैसा’

  
Last Updated:  July 24, 2021 " 12:34 am"

इंदौर : बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर ने कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी द्वारा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर की गई हल्के स्तर की बयानबाजी की निंदा की है। उन्होंने कहा कि असंसदीय भाषा का प्रयोग कांग्रेस के नेताओं की संस्कृति बन गया है । प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का अपमान करना कांग्रेसी नेताओं की फितरत बन गई है। जीतू पटवारी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा जी के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया है वह बेहद आपत्तिजनक है। मध्य प्रदेश की राजनीति में इस
प्रकार के शब्दों का कोई स्थान नहीं है। जब किसी व्यक्ति के पास कोई विषय नहीं होता है, कोई बात नहीं होती है, कोई शब्द शेष नहीं रह जाते हैं, तब इस प्रकार के अपशब्द और गालियां निकालना शेष रह जाता है जैसे शब्दों का प्रयोग जीतू पटवारी ने किया है।

बड़ा हुआ सो क्या हुआ, जैसे पेड़ खजूर।

सोनकर के मुताबिक कमलनाथ के राजनीतिक अनुभव के बारे में पटवारी ने कहा कि उन्हें वी डी शर्मा से अधिक राजनीतिक अनुभव है। हम भी जानते हैं लेकिन कमल नाथ का अनुभव हमने बचपन में कविता सुनी है उसके जैसा है। जैसे, बड़ा हुआ सो क्या हुआ जैसे पेड़ खजूर पंछी को छाया नहीं फल लागे अति दूर। कमलनाथ का राजनीतिक अनुभव बिल्कुल खजूर के पेड़ जैसा है, जिससे प्रदेश की जनता को न तो छाँव की उम्मीद है और न ही फल की आस है। तो ऐसा बड़ा होना किसी भी काम का नहीं है जिसका कोई फायदा प्रदेश की जनता को ना मिले।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *