महाकाल मंदिर की आग में झुलसे 12 घायलों का अरविंदो में किया जा रहा उपचार

  
Last Updated:  March 26, 2024 " 11:52 pm"

मरीजों के परिजनों के ठहरने और भोजन का भी अस्पताल प्रबंधन ने किया समुचित इंतजाम।

इंदौर : सोमवार सुबह महाकाल मंदिर में भस्मारती के दौरान भभकी आग से बुरी तरह झुलसे 12 मरीजों का श्री अरबिंदो अस्पताल में समुचित इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के अनुभवी डॉक्टरों का दल घायल मरीजों के स्वास्थ्य पर निगाह रखे हुए है।अस्पताल के फाउंडर चेयरमैन डॉ. विनोद भंडारी के मार्गदर्शन में नर्सिंग और पैरामेडिकल स्टॉफ ने मरीजों के अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनके समग्र उपचार एवं देखभाल की पूरी तैयारी कर ली थी। दरअसल, महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु ने डॉ. भंडारी से फोन पर चर्चा कर मंदिर में हुई इस घटना की सूचना दे दी थी।

मुख्यमंत्री ने अस्पताल का दौरा कर मरीजों का हाल-चाल पूछा।

डॉ. भंडारी ने बताया कि सुबह के सत्र में घटना में घायल 8 मरीजों को उज्जैन से श्री अरबिंदो अस्पताल लाया गया। इसके बाद 4 और मरीजों को उज्जैन के अस्पताल से शिफ्ट किया गया। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीराम सिलावट ने अस्पताल का दौरा कर घटना में घायल प्रत्येक मरीज से चर्चा की, उनका हाल-चाल पूछा और संवेदना व्यक्त करते हुए सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की मंगल कामना की। इनमें महाकाल मंदिर के पुजारी भी शामिल थे। इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देशानुसार सभी मरीजों का निःशुल्क उपचार किया जा रहा है।

परिजनों के ठहरने एवं भोजन भी समुचित व्यवस्था।

सभी मरीजों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने में श्री अरबिंदो विश्वविद्यालय की कुलाधिपति डॉ. मंजूश्री भंडारी, अस्पताल के महासचिव डॉ. महक भंडारी एवं बर्न यूनिट के इंचार्ज डॉ. अजय लुणावत ने अहम भूमिका निभाई। मरीजों के इलाज के साथ-साथ उन्होंने परिजनों के रुकने एवं खाने-पीने की भी व्यवस्था की। सभी मरीज अरविंदो में मिल रहे उपचार से संतुष्ट हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *