स्वयंसेवी संस्था ने पुलिसकर्मी व उनके बच्चों की सुरक्षा के लिए भेंट किए सर्जिकल मास्क

  
Last Updated:  August 14, 2021 " 07:02 pm"

इन्दौर : कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए, इन्दौर पुलिस ने चुनौतियों से जूझते हुए कठिन ड्यूटी को अंजाम दिया है। पुलिस को इस काम में सहयोग देने के लिए सामाजिक संस्थाएं व एनजीओ भी अपने-अपने स्तर पर इस संकट के समय में आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं। इसी कड़ी में द राइजिंग वर्ल्ड फाउंडेशन द्वारा इंदौर डीआईजी ऑफिस में एक कार्यक्रम के दौरान अति पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) इंदौर मनिषा पाठक सोनी की विशेष उपस्थिति में स्टूडेंट- पुलिस कैडेट के बच्चों व पुलिस कर्मियों की सुरक्षा हेतु इको फ्रेंडली सैनिटरी पैड व सर्जिकल मास्क भेंट किए गए।
इस अवसर पर द राइजिंग वर्ल्ड फाउंडेशन की ओर से मरीना शेख़, एसपीसी की नोडल प्रशिक्षक निरीक्षक राधा जामोद, वाक् प्रोडक्शन की निदेशक रचना जौहरी, मुसाखेड़ी स्कूल की शिक्षिका राशि परिहार, पीपल्याहाना स्कूल की शिक्षिका सीमा सोमानी सहित स्टूडेंट पुलिस कैडेट की बच्चियां एवं अन्य पुलिस कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

समाज के रक्षकों के लिए छोटासा प्रयास।

कार्यक्रम के दौरान द राइजिंग वर्ल्ड फाउंडेशन की ओर से उपस्थित पदाधिकारियों ने कहा कि इस महामारी से हम सभी की सुरक्षा हेतु समाज के ये रक्षक, योद्धाओं की तरह लड़ रहे हैं। अतः इनकी सुरक्षा व सेहत का ध्यान रखना तथा इस लड़ाई में इनका साथ देना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। इसी को ध्यान में रखते हुए समाज के इन रक्षकों के लिए उनका ये छोटा सा प्रयास हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनीषा पाठक सोनी ने बताया कि उक्त संस्था लाॅक डाउन अवधि से ही जनता व पुलिस को अपना सहयोग दे रही है। उन्होने द राइजिंग वर्ल्ड फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए इंदौर पुलिस की ओर से उन्हें धन्यवाद दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *