हाथ के पंजे का बटन दबाएं और चंदे व गुंडागर्दी से मुक्ति पाएं..

  
Last Updated:  November 13, 2023 " 08:55 pm"

विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं में बोले विधानसभा 04 के कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी ने कहा है कि इस दीपोत्सव के पर्व पर क्षेत्र के नागरिकों को चंदे और गुंडागर्दी से मुक्ति का प्रकाश मिल सकता है । इसके लिए आपको 17 नवंबर को जागरूक रहकर हाथ के पंजे का बटन दबाना है । इस एक बटन को दबाने से आपको 5 साल के लिए इन दोनों समस्याओं से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी।

दीपावली के अगले दिन याने सोमवार को मांधवानी जयरामपुर कॉलोनी और उसके आसपास के क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे, इस दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए राजा मांधवानी ने कहा कि भगवान हमेशा हर व्यक्ति को उसकी समस्याओं से मुक्त करने और प्रगति की नई राह देने की कोशिश करता है । इस समय विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के नागरिकों को भी एक नई राह मिलने के अवसर खुल गए हैं । आवश्यकता इस बात की है कि नागरिक इस अवसर का लाभ उठाएं।

पट्टे की जमीन की होगी रजिस्ट्री।

राजा मांधवानी ने कहा कि वे लोग जिस जमीन पर रह रहे हैं, उस जमीन का पट्टा कांग्रेस सरकार के द्वारा ही दिया गया था।अब कांग्रेस ने तय किया है कि इस बार मध्य प्रदेश में सरकार बनने पर इस पट्टे वाली जमीन की रजिस्ट्री कराई जाएगी । यह रजिस्ट्री उन्ही नागरिकों के नाम पर होगी जिनके नाम पर पट्टा जारी किया गया है । मांधवानी बाबू घनश्याम दास नगर और उसके आसपास के क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा पट्टे की अवधि समाप्त होने के बावजूद उसका नवीनीकरण नहीं किया गया है, इससे नागरिकों को परेशानी हो रही है। अब कांग्रेस इस जमीन की रजिस्ट्री संबंधित व्यक्तियों के नाम पर कराकर उन्हें जमीन का हकीकत में मालिक बना देगी । गरीब वर्ग की समस्याओं का समाधान केवल कांग्रेस कर सकती है । भाजपा के पास गरीबों के लिए ना तो कोई नीति है और ना हीं काम करने की उनकी कोई नीयत है । ऐसे में इस चुनाव में आपको प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मतदान करना चाहिए ।

मांधवानी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के सामने इस बार सेवा करने के लिए मैं आया हूं । आपने दूसरे प्रत्याशी को तो बहुत आजमा के देख लिया अब एक बार मुझे भी अवसर दीजिए ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *