दिग्विजय की उम्मीदवारी पर शिवराज का तंज ‘ बंटाढार रिटर्न ‘

  
Last Updated:  March 24, 2019 " 05:57 pm"

भोपाल: दिग्विजय सिंह को भोपाल से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद अब बीजेपी के उम्मीदवार को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। बताया जाता है कि पहले महापौर आलोक शर्मा या किसी स्थानीय नेता को ही उम्मीदवारी दिए जाने पर विचार किया जा रहा था पर बदले हुए माहौल में बीजेपी तीन दशकों से अपने कब्जे वाली इस सीट को बचाए रखने के लिए नए सिरे से रणनीति बना रही है। दिग्विजय सिंह के खिलाफ ऐसे प्रत्याशी को उतारा जाएगा जो उन्हें दमदारी के साथ बराबरी की टक्कर दे सके। इस बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह को दिग्विजय सिंह के खिलाफ उतारे जाने की चर्चा भी चल पड़ी है। उनके बयान से इस कयास को बल मिला है।

बोले शिवराज- बंटाधार रिटर्न ।

रविवार को मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह के चुनाव मैदान में उतरने पर तंज कसते हुए कहा ‘ बंटाधार रिटर्न।
शिवराज ने सवालों के जवाब में कहा कि बीजेपी के लिए दिग्विजय सिंह कोई चुनौती नहीं है। वे कहीं से भी चुनाव लड़े जीत नहीं पाएंगे। बीजेपी मप्र की सभी 29 सीटें जीतेगी। दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ने के सवाल पर शिवराज का कहना था कि पार्टी जो निर्णय करेगी वो सबको मान्य होगा।

बीजेपी पूरी ताकत से लड़ेगी।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी अपने बयान में कहा कि भोपाल जीतना दिग्विजय सिंह के लिए बड़ी चुनौती है। कांग्रेस भी मानती है कि वो जीत नहीं सकते। दिग्विजय सिंह की उम्मीदवारी कांग्रेस के गुटीय संघर्ष का परिणाम है। बीजेपी पूरी ताकत से लड़ेगी और अपनी सीट बरकरार रखेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *